ladki vashikaran

लडकी को वश में करने के उपाय मंत्र


यदि किसी लड़की को अपने वश/काबू में करना चाहते हो तो लडकी वशीकरण मंत्र टोने टोटके का प्रयोग कर किसी भी लड़की को पटाया जा सकता है| कई पुरुषों के जीवन में ये समस्या रहती है कि कोई युवती या लड़की उन्हें पसंद तो आ जाती हैं, लेकिन बहुत अधिक प्रयास करने पर भी वे उसका प्यार पाने में कामयाब नही हो पाते| प्यार में असफलता बहुत दुःख देती हैं, इसलिए आपको चाहिए कि अगर आपके प्यार को प्राप्ति के दूसरे उपाय काम न करें तो लड़की वशीकरण मंत्र के टोटके करना चाहिए| लड़की वशीकरण के टोटके बहुत अच्छा परिणाम बहुत ही कम समय में दे देते हैं. इन आसन से लड़की वशीकरण उपाय की सहायता से आपको अपनी मन पसंद लडकी को प्राप्त करने में मदद मिलेगी| नीचे दिए लड़की वशीकरण के टोटके अपने उद्देश्य के पूर्ति के लिए अवश्य आजमायें| ladki vashikaran mantra kaise karein? ladki vashikaran mantra kaise karein? Now about how you can do the girl vashikaran mantra t home by the specialist activities of astrologer.

ladki vashikaran mantra kaise karein?


अनार के पेड़ की लड़की पूर्व-फाल्गुनी के नक्षत्र में तोड़ लें इसके बाद इसे धूप दिखाएँ और अपनी दाहिनी भुजा से बांध लें. इस उपाय को करने से जिस भी लड़की को आप अपनी तरफ़ आकर्षित करने की कोशिश करेंगे वह आपकी और खिंची चली आएगी| लड़की पटाने का वशीकरण करने के लिए आप तरग, केसर और काकजंगा लेकर इन सब को एकसाथ पीस लें. इस चूर्ण को जिस लड़की से आप प्रेम करते हैं उसके मस्तक या पैरों पर डाल दें, यह एक बहुत ही आसन लेकिन बहुत ही उपयोगी टोटका है|

 

ये मंत्र लडकी वशीकरण में बहुत ही उपयोगी है. आप तीन काल में इस मंत्र का जाप करने पर अपनी मनोकामना की पूर्ति कर सकते हैं. आप एक बार में इस मंत्र का 108 बार जाप करें. इस मंत्र के साथ आपको कामदेव की भी पूजा आराधना करना चाहिए. ऐसा करने से मंत्र शीघ्र से सिद्ध हो जाता है और परिणाम आपको नज़र आने लगता है. लड़की को पटाने में या वशीकरण करने में ये मंत्र बहुत ही उपयोगी है|

यहाँ पर लड़की पटाने का एक अचूक मन्त्र दिया है:-

लडकी पटाने का वशीकरण मन्त्र इस प्रकार है – ओम नम: भास्कराय त्रिलोक्त्माने अमुक महिपति में वश्यम कुरु-कुरु स्वः!

इस मन्त्र को सिद्ध करने के बाद इससे किसी भी चीज़ को अभिमंत्रित करने के बात लड़की को उपहार में देने से उसका वशीकरण हो जाता है और वह आपके प्रेम में पड़ जाती है. इस मन्त्र को सिद्ध करने के लिए किसी शुभ दिन से शुरुआत करते हुए 31 दिन तक इस मंत्र का सूर्योदय के बाद उत्तर की ओर मुख करके मुंगे से बनी माला का प्रयोग करते हुए जाप करें| इस तरह से जब मन्त्र सिद्ध हो जाए तो उपहार की किसी चीज़ पर मन्त्र और माला से 21 बार जब करके उस लडकी को भेंट स्वरुप दें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. इस मंत्र में अमुक शब्द का प्रयोग किया गया है. आपको इसके स्थान पर उस महिला का नाम लेना होगा. लड़की पटाने के टोटके में ये मंत्र और उपाय बहुत ही जल्द असर करता है|

ladki vashikaran mantra kaise karein?


किसी लड़की का वशीकरण करने के लिए आप आप पीपल के पत्तों से प्रयोग भी कर सकते हैं. ये प्रयोग इस तरह करें. किसी पीपल के 2 पीले पत्ते तोड़कर ले आयें. अब एक पत्ते पर काजल से उस लड़की का नाम लिखें जिसे आप प्यार करते हों और जिसे पाने की तमन्ना रखते हों. अब इस पत्ते को उसी पेड़ के नीचे किसी पत्थर से दबा दें. इसके बाद दूसरा पत्ता लेकर उस पर सिंदूर से उस लड़की का नाम लिखें. अब इसे अपने घर की छत पर उल्टा करने रख दें और इसके ऊपर एक पत्थर रख दें. ये प्रयोग करते समय अपनी प्रेमिका को शीघ्र ही पाने के लिए प्रार्थना करें और मन में धैर्य बनाये रखें. ये प्रयोग आप अमावस्या से लेकर पूर्णिमा तक पूरे 16 दिन तक लगातार करें. इस सरल से उपाय से आप अपनी प्रेमिका को पाने में सफल हो जायेंगे. इसके प्रयोग को करते हुए प्रतिदिन पीपल के पेड़ में पानी भी डालें और प्रार्थना करें|

ladki vashikaran mantra kaise karein?


आप जिस भी लड़की को प्राप्त करने चाहते हैं उसकी एक तस्वीर प्राप्त कर लें. अब इस तस्वीर को अपने कमरे की दीवार पर ऐसे स्थान पर लगायें जहाँ पर आपकी निगाह सीधी इस पर पड़ती हो. इसके बाद आप पद्मासन के स्थिति में उसकी तस्वीर के सामने बैठ जाएँ. इस तरह से बैठकर आप पांच मिनट तक प्राणायाम करें. इसके बात एकाग्रचित्त होकर लड़की की तस्वीर से अपने मन की बात कहें. ऐसा हर दिन सूरज उगने से पहले करें. कुछ ही दिन के प्रयोग से आपको असर दिखने लगेगा और वह लड़की आपके प्यार में आ जाएगी|

अगर आप चाहते है कि आप अपनी प्रमिका का दिल जीत लें तो आपको उससे शुक्रवार या पूर्णिमा के दिन ज़रूर मुलाकात करनी चाहिए. ये दिन आकर्षण के लिए अति उत्तम होता है. आप अगर इस दिन लडकी वशीकरण के टोटके करते हैं तो आपको बहुत ही जल्दी परिमाण नज़र आने लगता है| लड़की वशीकरण के टोटके का प्रयोग बुरी भावना से कभी भी न करें. अगर आप किसी लड़की से प्रेम करते हैं लेकिन किसी कारण से बात नही बन पा रही है तो आप ज़रूर लड़की वशीकरण के टोटके का प्रयोग कर सकते हैं|

 

प्रेम में वशीकरण करने तथा सफलता पाने के अचूक टोटके 


Kisi Stri ko Vash me Karne ka Mantra, Upay  in Hindi


1. अगर आप अपनी पत्नी या किसी लड़की को वश में करना चाहते हो तो, काकजंघा, केसर और तगर तीनो को बराबर मिला के पीस ले, इस मिश्रण को जिस किसी स्त्री को वश में करना चाहते हो उसके मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह आपके वश में हो जाएगी।

2. श्वेत काकजंघा,पुष्कर मूल, भवरे के पंख, काले कमल इन सबको पीसकर सुखाकर चूर्ण बना ले, इस चूर्ण किसी के भी ऊपर फेकने से वो वश में हो जायेगा।

ladki vashikaran mantra kaise karein?


3. यदि आप अपने शत्रु से तंग आ चुके हो तो, एक भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चंदन से शत्रु का नाम लिखकर शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें, शत्रु आपके वश में आ जायेगा।

4. पूर्वा फल्ग्गुनि नक्षत्र में अनार की एक लकड़ी तोड़कर लाये, उसे धुप देकर अपनी दायीं भुजा में बांध ले जिससे प्रत्येक व्यक्ति जो आपके समुख आएगा वो वशीभूत हो जायेगा।

5. स्त्रीयो को वश में करने के लिए, आप हल्दी,घी, सरसो, पान और गौमूत्र के एक साथ पीसकर शरीर पर लगाने से स्त्रियां वश में हो जाती है.

ladki vashikaran mantra kaise karein?


6. बैजयंति माला में मोहित करने की अध्भुत शक्ति होती है.  बैजयंति माला धारण करने से किसी को भी वश में कर सकते है.

7. अगर आप अपने पति की बुरी आदतों से परेशान है और दूसरी औरत से पीछा छुड़ाना चाहती हो तो गुरुवार रात को १२ बजे अपने पति के थोड़े से बाल काटकर जला दें, फिर उसको पैर से मसल दें, जल्द ही आपके पति को बुरी आदतों से छूटकारा मिलेगा।

8. यदि आप सभी को प्रभावित करना चाहते हो तो मोर की कलगी, रेशम के वस्त्र में बांधकर जेब में रखने से आकर्षण शक्ति बढ़ेगी।

9. यदि आपके घर में नकारात्मक शक्तिया हैं, तो घर में साफ सफाई कर के पीपल के पते से गौमूत्र के छींटे मारे फिर गुग्गल का धुप जला दें. ऐसा ७ दिन तक लगातार करे, जिससे नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी।

10. अगर आपको शत्रु अनावश्यक परेशान कर रहा है तो, १ नींबू ले उसके चार टुकड़े करे फिर चौराहे पर अपने इष्ट देव का ध्यान करते हुए चारो दिशाओ में फेंके, घर आने के पश्चात पाव धो ले, जिससे शत्रु और नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा मिलेगा।

ladki vashikaran mantra kaise karein?


11. गायत्री, केसर, और जावित्री को कूटकर गुग्गल मिलाकर धुप बना ले, इसको दिन में २ बार लगातार २१ दिनों तक घर में जलाये, जिससे नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।

12. अगर किसी ने आपके घर पर टोटके कराये है तो, लोचन, गऊ और तगर को थोड़ी सी मात्रा में लाकर लाल कपड़े में बांधकर अपने पूजा घर में रख दें. भगवान की कृपा से तमाम टोन- टोटके का असर समाप्त हो जायेगा।

13. हल्दी और गेंदे का फूल को एक साथ पीस ले, फिर उसमे गंगा जल के छींटे मारे फिर उससे माथे पर तिलक लगाए, जिससे आकर्षण शक्ति बढ़ेगी।

14. यदि आपको ऐसा लगे की आपको कोई या फिर आपका शत्रु मरना चाहता है, तो आप २१ पपीता के बीज लेकर शिव मंदिर जाये, शिवलिंग पर कच्चा दूध चढाकर धुप बत्ती करे, तथ पश्चात शत्रु का नाम, उसकी गोत्र उच्चरित करे और  पपीता के बीज को ताबीज में भरकर गले में धारण कर ले, शत्रु आपका मित्र बन जायेगा।

Comments

Popular posts from this blog

Vashikaran Mantra in Marathi

vashikaran spells

mohini mantra in hindi